बगलामुखी मंत्र लाभ

बगलामुखी मंत्र लाभ

साधकों के कल्याणार्थ माँ बगलामुखी से सम्बन्धित विभिन्न गोपनीय विधियों को यहाँ प्रस्तुत किया जा रहा है। कृपया किसी योग्य गुरु के मार्ग दर्शन में ही इस साधना को सम्पन्न करें। अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करें – 9540674788 , 9917325788 ( whatsapp ) Email : shaktisadhna@yahoo.com

बगलामुखी मंत्र लाभ: शत्रुओं पर विजय दिलाने वाली देवी
दस महाविद्याओं में आठवीं महाविद्या हैं  मां बगलामुखी। इनकी कृपा से साधक का जीवन हर प्रकार की बाधाओं से मुक्त हो जाता है। सारे ब्रह्माण्ड की शक्ति मिल कर भी इनका मुकाबला नहीं कर सकती। माता बगलामुखी की पूजा करने से शत्रुओं की पराजय होती है और सभी तरह के वाद-विवाद में विजय प्राप्त होती है। मां बगलामुखी की पूजा से लाभ शत्रुनाश, वाकसिद्धि, वाद-विवाद में विजय आदि के लिए मां बगलामुखी की साधना काफी शुभ एवं लाभ पहुंचाने वाली है। बगलामुखी मां की उपासना से हर प्रकार के तंत्र से निजात मिलती है।

ग्रह शांति

यदि आपकी जन्म कुंडली में कोई भी ग्रह खराब फल दे रहा है अथवा कमजोर या पीड़ित है तो उस स्थिति में माँ बगलामुखी मंत्र जाप का अत्यधिक लाभ मिलता है। बगलामुखी मंत्र के जप से सभी ग्रह शांत हो जाते हैं। बगलामुखी मंत्र कुंडली में मौजूद ग्रहों के नकारात्मक प्रभाव से राहत प्रदान करता है।

शत्रु पर विजय

माँ बगलामुखी मंत्र जाप अथवा बगलामुखी मंत्र अनुष्ठान से शत्रुओं पर विजय प्राप्त होती है। माँ बगलामुखी शत्रु की जिह्वा का कीलन कर देती हैं और शत्रु आपके सम्मुख बोलने की स्थिति में नहीं रहता।

कोर्ट कचहरी एवं मुकदमों से मुक्ति

यदि आप कोर्ट कचहरी एवं मुकदमों से मुक्ति प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको अवश्य ही माँ बगलामुखी की दीक्षा लेकर उनके मंत्रों का जप करना चाहिए अथवा किसी उच्च कोटि के साधक से अपने लिए मंत्रों का जप करवा लेना चाहिए।

अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करें – 9540674788 ( Sumit Girdharwal Ji ) , 9917325788 ( Yogeshwaranand Ji ) Email : shaktisadhna@yahoo.com

आर्थिक उन्नति

माँ बगलामुखी श्री विद्या का ही एक अन्य रूप हैं। इनके उपासक को कभी भी आर्थिक रूप से कोई समस्या नहीं होती। माँ बगलामुखी का भक्त मंदार मंत्र इसके लिए विशेष रूप से जाना जाता हैं।

रोग नाशक मंत्र

माँ बगलामुखी मंत्र साधना से सभी रोगों का नाश होता है। रोग हमारे शत्रु होते हैं और माँ सभी शत्रुओं का नाश कर देती है।

यदि आपके जीवन में कोई समस्या है जिसका आप समाधान चाहते हैं तो नीचे दिए गए फॉर्म का अभी भरकर हमे भेज दीजिये। यदि माँ बगलामुखी ने चाहा तो आपकी समस्या का समाधान अवश्य ही किया जायेगा।

यदि आप माँ बगलामुखी साधना के बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो नीचे दिये गए लेख पढ़ें –

बगलामुखी मंत्र लाभ

बगलामुखी मंत्र लाभ

बगलामुखी मंत्र लाभ

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: